मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मरने से पहले युवक ने मां को किया था कॉल, परिजनों ने की हाई लेवल जांच की मांग

नरसिंहपुर के गोटेगांव में युवक द्वारा दुकान पर फांसी लगाने के मामले में परिजनों ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. युवक विपिन उपाध्याय के परिजनो ने ज्ञापन सौंपकर उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

By

Published : May 13, 2019, 2:34 PM IST

डिजाइन फोटो

नरसिंहपुर। गोटेगांव में पिछले दिनों दुकान में आत्महत्या करने वाले युवक के परिजनों ने पुलिस को ज्ञापन सौंपकर उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या करने के बाद उसे फांसी पर लटका दिया गया है.


नरसिंहपुर के गोटेगांव में जनपद मैदान में स्थित दुकान के अंदर विपिन उपाध्याय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. युवक ने मरने से पहले अपनी मां को फोन पर तीन घंटे बाद मौत की खबर सुनने की बात कही थी. वहीं सोशल मीडिया पर भी उसने पोस्ट डालकर खुद को खत्म करने की बात कही थी.

मतृक के परिजनों ने सौंपा ज्ञापन


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर युवक के आत्महत्या की बात कही है. जबकि परिजनों ने पुलिस की रिपोर्ट र आपत्ति जताते हुए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है. परिजनों ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details