मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या मामला: मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने की अपील, कहा- 'फैसले का सम्मान करना हमारा धर्म'

अयोध्या मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाने जा रहा है. इसे लेकर नरसिंहपुर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री ने शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

By

Published : Nov 9, 2019, 8:31 AM IST

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने की शांति की अपील

नरसिंहपुर। केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अयोध्या मामले पर आने वाले आज के फैसले के मद्देनजर शांति की अपील की है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा, इसे हम सब मिलकर स्वीकार करेंगे. कोर्ट के फैसले का सम्मान करना हर धर्म और हर समुदाय का नैतिक कर्तव्य है.

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एक दिवसीय दौरे पर तय समय से लगभग 3 घंटे लेट पहुंचे थे, जिस पर सामान्य चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद और बीजेपी जिला अध्यक्ष ने बातों ही बातों में नाराजगी भी जाहिर की. हालांकि मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इसे हंसकर टाल दिया.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने की शांति की अपील

मोदी के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में भी शामिल हुए. इसमें राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी, लोकसभा सांसद राव उदय प्रताप सिंह, कलेक्टर, एसपी सहित विभिन्न विभागों के प्रभारी मौजूद रहे.

बैठक में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, एनएचएम, राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा मिशन, सांसद क्षेत्र विकास निधि और अन्य विषयों पर चर्चा हुई. इस दौरान कुलस्ते ने आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए, जिससे राज्य सरकार की योजनाओं का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन सुनिश्चित हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details