मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सहकारी समिति के कर्मचारी संगठन ने शुरू किया जल सत्याग्रह

मंगलवार को सहकारी समिति के कर्मचारी संगठन ने शहर के बरमान घाट में जल सत्याग्रह शुरू किया गया है. वहीं उनकी मांगें नहीं माने जाने पर संपूर्ण तालाबंदी करने की चेतावनी दी है.

By

Published : Feb 10, 2021, 4:38 AM IST

Protesting Employees
प्रदर्शन करते कर्मचारी

नरसिंहपुर।शहर मेंपिछले कई दिनों से तालाबंदी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे सहकारी समिति के कर्मचारी संगठन द्वारा मंगलवार को नरसिंहपुर के बरमान घाट में जल सत्याग्रह शुरू किया गया है. बीते कई दिनों से नरसिंहपुर के जनपद मैदान में अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे सहकारी समिति के कर्मचारियों द्वारा नियमितीकरण की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है.

कर्मचारी संगठन का जल सत्याग्रह

इस असहयोग आंदोलन में मंगलवार को उन्होंने जल सत्याग्रह करते हुए प्रदेश सरकार को 18 फरवरी तक का अल्टीमेटम देते हुए नियमित करने की मांग को दोहराया है. साथ ही प्रशासन को खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 18 फरवरी तक उनकी मांग नहीं मानी जाती है, तो प्रदेश के किसी भी राशन दुकान में एक दाना राशन भी वितरित नहीं किया जाएगा और प्रदेश व्यापी संपूर्ण तालाबंदी की जाएगी.

हड़ताली कर्मचारियों का कहना है कि बीते 8 सालों से प्रदेश सरकार हम सरकारी कर्मचारियों को नियमित करने का भरोसा दिलाती आ रही है, लेकिन इस भरोसे पर 8 सालों में सरकार ने अमल नहीं किया है. अतः हमें जल सत्याग्रह पर मजबूर होना पड़ा है और यदि 18 फरवरी तक शासन हमारी बातों को नहीं मानती है तो हम पूर्ण तालाबंदी कर असहयोग आंदोलन छेड़ देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details