मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गाडरवारा सिविल अस्पताल में हुआ कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन

By

Published : Jan 9, 2021, 6:52 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 7:04 PM IST

नरसिंहपुर जिले में सिविल अस्पताल गाडरवारा में कलेक्टर वेद प्रकाश की उपस्थिति में ड्राइ रन किया गया. कलेक्टर ने मौजूद चिकित्सकों को निर्देशित किया कि कोविड वैक्सीनेशन के लिए भारत सरकार गाइडलाइन का पालन किया जाए और इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पहले से सुनिश्चित की जाएं.

corona vaccination in Gadarwara
गाडरवारा सिविल अस्पताल में किया गया ड्राय रन

नरसिंहपुर। भारत सरकार द्वारा कोविड महामारी से बचाव के लिए कोविड वैक्सीनेशन की मंजूरी मिलने के बाद सिविल अस्पताल गाडरवारा में कलेक्टर वेद प्रकाश की उपस्थिति में ड्राय रन किया गया. कलेक्टर ने मौजूद चिकित्सकों को निर्देशित किया कि कोविड वैक्सीनेशन के लिए भारत सरकार गाइडलाइन का पालन किया जाए और इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पहले से सुनिश्चित की जाएं. सिविल अस्पताल में 8 जनवरी शुक्रवार को 33 लोगों के वैक्सीनेशन का ड्राय रन किया गया. इस अवसर पर अनुविभागीय राजस्व अधिकारी आरएस राजपूत डॉ. आरके बोहरे, तहसीलदार दिव्यांशु नामदेव सहित चिकित्सालय का स्टाफ मौजूद रहा.

गाडरवारा सिविल अस्पताल में हुआ कोरोना वैक्सीन का ड्राय रन
नरसिंहपुर जिले में कोरोना टीकाकरण का हुआ पूर्वाभ्यास

3 केन्द्रों पर 103 स्वास्थ्य कर्मियों के साथ वैक्सीनेशन का ड्राय रन जिला चिकित्सालय नरसिंहपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोटेगांव, शासकीय सिविल हॉस्पिटल गाडरवारा में किया गया. जिला चिकित्सालय नरसिंहपुर में 33, शासकीय सिविल हॉस्पिटल गाडरवारा में 33 और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोटेगांव में 37 स्वास्थ्य कर्मियों का वैक्सीनेशन किया गया.

Last Updated : Jan 9, 2021, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details