मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशा मुक्त अभियान के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

नशा मुक्त भारत अभियान के तहत नशीले पदार्थों के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए शनिवार को स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. उदघाटन मैच सिमरिया और उमरिया चिनकी की कबड्डी टीमों के बीच खेला गया, इसमें सिमरिया की टीम विजेता रही.

By

Published : Feb 23, 2021, 11:18 AM IST

Jalam Singh Patel, MLA
जालम सिंह पटेल, विधायक

नरसिंहपुर।नशा मुक्त भारत अभियान के तहत नशीले पदार्थों के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शनिवार को स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य आतिथि के रूप में शामिल हुए विधायक जालम सिंह पटेल ने किया. इस अवसर पर अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, सीईओ जिला पंचायत के भार्गव, उप संचालक सामाजिक न्याय एवं निशक्तजन कल्याण अंजना त्रिपाठी, डीईओ अरूण कुमार इंगले, डीपीसी एसके कोष्टी सहित अन्य अधिकारी और खिलाड़ी मौजूद रहे.

विजेता टीम और उपविजेता टीम को राशि देकर किया गया सम्मानित

कलेक्टर वेद प्रकाश ने कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीम को 11 हजार रूपए और उपविजेता टीम को 5 हजार रूपए की राशि से सम्मानित किया. उदघाटन मैच सिमरिया और उमरिया चिनकी की कबड्डी टीमों के बीच खेला गया, इसमें सिमरिया की टीम विजेता रही. फाइनल मुकाबला रांकई पिपरिया और सूरवारी की टीमों के बीच हुआ, जिसमें रांकई पिपरिया की टीम विजेता रही.

'युवाओं को नशे से मुक्त करने के लिए खेल सशक्त माध्यम'

कार्यक्रम के दौरान विधायक पटेल ने कहा कि नशा मुक्त अभियान के लिए जिला प्रशासन की यह सराहनीय पहल है. युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल सशक्त माध्यम है. उन्होंने इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन को शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details