मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 7, 2020, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

नरसिंहपुर में कोरोना संदिग्ध से मचा हड़कंप, दो वार्डों को किया कंटेनमेंट घोषित

नरसिंहपुर में कोरोना का संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई है. जिसके बाद नरसिंह ओर निरंजन वार्ड को कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया है.

Corona suspect in Narsinghpur
नरसिंहपुर में कोरोना संदिग्ध से मचा हड़कंप

नरसिंहपुर।जिला मुख्यालय में कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नरसिंह ओर निरंजन वार्ड के एक हिस्से को कंटेनमेंट एरिया में बदल दिया है. वहीं मरीज का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.

नरसिंहपुर कलेक्टर ने दीपक सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि निरंजन वार्ड निवासी एक व्यक्ति को सांस लेने में तकलीफ़ होने के चलते मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है. उक्त व्यक्ति का कोरोना सैंपल कल सुबह लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार शाम तक आने की संभावना है. उक्त व्यक्ति में कोरोना के प्रभावी लक्षण दिखने के कारण निरंजन वार्ड के हिस्से को ही ऐहतियातन कंटेनमेंट किया गया है. इस दौरान स्थानीय प्रशासन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देते हुए प्रशासन का सहयोग करें.

कोरोना वायरस को लेकर पूरे प्रदेश सहित दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय प्रशासन से लेकर सरकार तक सभी युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं. ऐसे में कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके चलते प्रशासन कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहता. प्रशासन ने कोरोना मरीज की जानकारी लगते ही पूरे एरिए को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details