मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक ने 3 करोड़ 27 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

By

Published : Jan 15, 2021, 12:08 PM IST

नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा विधानसभा में जहां कांग्रेस विधायक संजय शर्मा ने 3 करोड़ से ज्यादा की राशि के कार्यों को लोकार्पण और भूमि पूजन किया. तो वहीं तेंदूखेड़ा थाने में महिला जागरूकता अभियान शिविर का आयोजन किया गया.

inaugurates development
लोकार्पण कार्यक्रम

नरसिंहपुर।तेंदूखेड़ा विधानसभा के विधायक संजय शर्मा ने 3 करोड़ 27 लाख 64 हजार का लोकार्पण एवं भूमि पूजन किया. वहीं दूसरी ओर ग्राम पंचायत कीरखेड़ा, नरवारा में गौशाला का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी किया गया. जिसमें ग्राम पीपरवानी ,नरवारा (कीरखेडा़), बिचुआ (थरैरी), चामचौन निवारी गांवों में लोकार्पण किया गया. विधायक ने सभी ग्राम वासियों से मुलाकात कर उनकी परेशानियों को जाना. साथ ही ग्राम वासियों की समस्त परेशानियों का निवारण करने के लिए आश्वासन भी दिया और ग्रामों में होने जा रहे निर्माण कार्यों के लिए राशि स्वीकृत की.

किसान आंदोलन पर बोले कांग्रेस विधायक

देशभर में हो रहे किसान आंदोलन के पक्ष में बोलते हुए विधायक संजय शर्मा ने कहा की पूरे देश में किसान दुखी है. इस देश का अन्नदाता जो पूरे देश को पाल रहा है अगर किसान के साथ अन्याय होता है तो प्रधानमंत्री को इस पर ध्यान देना चाहिए. अगर किसान दुखी परेशान रहेगा तो इस देश की परिस्थिति बिगड़ जाएगी. इसलिए किसानों का उत्साहवर्धन करें. मौके पर मौजूद जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटेल सहित कांग्रेसी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

महिला जागरूकता अभियान

वहीं तेंदूखेड़ा थाने में महिला जागरूकता अभियान शिविर का आयोजन किया गया. मध्यप्रदेश शासन के द्वारा किया जा रहा प्रदेश स्तरीय महिला जन जागरूकता अभियान सम्मान कार्यकम के दौरान शासकीय कन्या शाला तेन्दुखेड़ा कीं छात्राओं को संबोधित किया गया. बताया गया है कि महिलाएं कैसे अपनी सुरक्षा कर सकती है. थाना प्रभारी अक्जय धुर्वे ने स्कूल की छात्राओं को आश्वासन दिया है कि अगर कोई व्यक्ति उन्हें परेशान करता है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें हम आपकी सुरक्षा को लेकर तत्पर हैं.

महिला जागरूकता अभियान

ABOUT THE AUTHOR

...view details