मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर कलेक्टर ने ली बैठक

गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को गणतंत्र दिवस समारोह की जिम्मेदारियां सौंपी.

By

Published : Jan 20, 2021, 10:32 AM IST

Meeting in the collectorate hall
कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक

नरसिंहपुर।जिले में गणतंत्र दिवस समारोह के संबंध में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता कलेक्टर वेद प्रकाश ने की. समारोह के दौरान आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया गया. बैठक में आयोजन से संबंधित विभिन्न दायित्व अधिकारियों को सौंपे. समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया गया.

बैठक में बताया कि गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह जिला मुख्यालय स्थित स्टेडियम ग्राउंड पर सुबह 9 बजे से शुरू होगा. समारोह में मुख्य अतिथि ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे. जनता के नाम मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया जाएगा. गणतंत्र दिवस समारोह परेड में पुलिस, एसएएफ, होमगार्ड की टुकड़ियां सम्मिलित होंगी. गणतंत्र दिवस पर शासकीय भवनों पर रोशनी की जाएगी.

अवैध शराब पर कार्रवाई के भी दिए निर्देश

बैठक में कलेक्टर ने अनुपस्थित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर ने निर्देशित किया कि अवैध शराब की बिक्री पर लगातार कार्रवाई की जाए.

बैठक में अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, जिला पंचायत सीईओ केके भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे, संयुक्त कलेक्टर राजेश शाह, एसडीएम राधेश्याम बघेल, विभिन्न विभागों के अधिकारी और शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details