मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने तेंदूखेड़ा में किया कोविड केयर सेंटर और कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

By

Published : Aug 6, 2020, 1:19 PM IST

नरसिंहपुर कलेक्टर ने तेंदूखेड़ा के कंटेंटमेंट क्षेत्र और कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से शासन की गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए.

Collector inspects Kovid care center and containment areas in Tendukheda
कोविड केयर सेंटर और कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

नरसिंहपुर। कलेक्टर वेद प्रकाश ने तेंदूखेड़ा के कंटेनमेंट क्षेत्रों और कोविड- केयर सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्रों की व्यवस्थाएं देखी और आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए अधिकारियों को क्षेत्र का लगातार भ्रमण करने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने लोगों से शासन की तय गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए कहा है. साथ ही कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय का भी निरीक्षण किया और पौधरोपण का अवलोकन किया.

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर वेद प्रकाश ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सावधानी बरतने पर जोर दिया. उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता बरतने की समझाइश दी. साथ ही लोगों से आग्रह किया कि वे घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क जरूर लगाएं.

हाथों को साबुन-पानी से बार-बार धोते रहें, सेनfटाइजर का ध्यान रखें. शासन की गाइडलाइन पर पूरी गंभीरता से अमल करें. इस दौरान एसडीएम आरएस राजपूत, एसडीओपी मोहंती मरावी, तहसीलदार लाल शाह जगेत, डॉक्टर रामेश्वर पटेल, डॉक्टर हरिकृष्ण मिश्रा, मुख्य नगरपालिका अधिकारी धर्मेंद्र शर्मा और अन्य अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details