मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक ऑफ बड़ौदा में घोटाले का खुलासा, फर्जी लोन देने पर बैंक मैनेजर को किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर की करेली पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा में फर्जी लोन के मामले में ब्रांच मैनेजर अनवेश मिश्रा को गिरफ्तार किया है. वहीं आने वाले दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:35 PM IST

Bank manager arrested in fake loan case
फर्जी लोन मामले में बैंक मैनेजर गिरफ्तार

नरसिंहपुर। बैंक ऑफ बड़ौदा में कई घोटालों का खुलासा हो रहा है. जिसमें एक ही परिवार के नाम करोड़ों के लोन चर्चित घोटाले में आरोपी हर्षित लूनावत की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर नटवरलाल की गिरफ्तारी हुई है. करेली पुलिस ने फर्जी कोटेशन और बिल पर करोड़ों के लोन किए जाने के मामले में तत्कालीन ब्रांच मैनेजर अनवेश मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

फर्जी लोन मामले में बैंक मैनेजर गिरफ्तार


जबलपुर की CBI ब्रांच ने 2 जुलाई 2019 को फर्जी लोन का मामला दर्ज किया था. जिसके बाद जांच करने पर बैंक की समीक्षा रिपोर्ट में कई घोटालों के खुलासे हुए थे. जिनमें एक करोड़ से ज्यादा के लोन पर फर्जी हस्ताक्षर के 15 मामले में और एक परिवार के नाम 3 करोड़ से ज्यादा के लोन के 34 मामले में घोटालों का खुलासा हुआ था. फर्जी फर्म और कोटेशन के नाम पर 27 मामले में 2 करोड़ से ज्यादा के लोन के अलावा कई और मामलों में करोड़ों का घोटाला सामने आया है. वहीं आने वाले दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details