मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 53 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई

By

Published : Jul 4, 2020, 3:08 PM IST

गोटेगांव में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर वेद प्रकाश के निर्देशन में टीम गठित की गई है. टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 53 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है.

Fraudulent action taken against 53 people who did not follow the guidelines
गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले 53 लोगों के खिलाफ की गई चालानी कार्रवाई

नरसिंहपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. बावजूद इसके कुछ लोग लगातार नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. वहीं जिले के गोटेगांव में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से कलेक्टर वेद प्रकाश के निर्देशन में टीम गठित की गई है.

संयुक्त टीम ने मास्क नहीं पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और दुकानों पर सेनिटाइजर और साबुन-पानी की व्यवस्था उपलब्ध नहीं होने पर 53 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए 4 हजार 870 रूपये का चालान काटा है.

इस दौरान मास्क नहीं पहनने वालों को मास्क भी बांटे गए. यह कार्रवाई एसडीएम, पुलिस और नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों की टीम ने सयुंक्त रूप से की. वहीं गोटेगांव एसडीएम निधि गोयल ने लोगों को समझाइश दी की कोई भी बिना वजह अपने घरों से बाहर न निकले. बहुत जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलें, मास्क का उपयोग करें, लोगों से एक गज की दूरी बनाएं, हाथों को लगातार साबुन से धोते रहें. ताकि संक्रमण का खतरा कम हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details