मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा में पिकअप वाहन पलटने से 20 घायल, नरसिंहपुर में ऑटो कार की टक्कर से एक की मौत, 14 घायल

By

Published : Oct 18, 2020, 4:27 PM IST

छिंदवाड़ा और नरसिंहपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसे देखने को मिले, जिसमें छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ थाना में पिकअप वाहन पलटने से 20 लोग घायल हो गए. वहीं नरसिंहपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 लोडिंग ऑटो को गलत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई, वहीं 14 लोग घायल हो गए.

narsinghpur
narsinghpur

छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ थाना के अन्तर्गत देवगढ़ रोड पर लोहागी के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे पिकअप में सवार करीब 20 मजदूर घायल हो गए, वहीं उनमें से चार मजदूरों को गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहखेड़ में भर्ती कराया गया है.

पिकअप वाहन पलटा

नरसिंहपुर में भी सड़क हादसा

नरसिंहपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर लखनादौन-सिवनी से बरमान जा रहे लोडिंग ऑटो को गलत दिशा से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी, इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए. घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जिला अस्पताल से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.
जानकारी के मुताबिक लखनादौन और निवारी टोला गांव से यादव पटेल और सेन समाज के परिवार नर्मदा के सूरजकुंड नहाने के लिए ऑटो से निकले थे, जिनका करेली के आगे एक्सीडेंट हो गया,

ABOUT THE AUTHOR

...view details