मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुरः शराब दुकान के कर्मियों से 9.70 लाख की डकैती

By

Published : Jan 22, 2021, 11:35 PM IST

एनएच 44 व 45 को जोड़ने वाले राजमार्ग चौराहा स्थित देसी-अंग्रेजी शराब दुकान पर डकैती का मामला सामने आया है.

robbery of 9.70 lakhs
शराब दुकान में डकैती

नरसिंहपुर। एनएच 44 व 45 को जोड़ने वाले राजमार्ग चौराहा स्थित देशी-अंग्रेजी शराब दुकान पर बुधवार की रात करीब साढ़े 10 बजे दो चारपहिया वाहनों से आए 10 से 15 हथियारबंद नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में दुकान के कर्मचारियों को हथियार अड़ाए. और ड्राज सहित 9 लाख 70 हजार रूपये की रकम लूटकर भाग गए. लुटेरों ने भागने से पहले दुकान की शटर भी बंद कर दी और अपने साथ महंगी शराब की दो बॉटल भी ले गए. घटना की सूचना सुआतला थाने में दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस ने रात्रि से ही लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अब तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है.

क्षेत्र में बढ़ रही अपराधिक गतिविधियां

सुआतला से चंद मीटर की दूरी पर ही इतनी बड़ी लूट की वारदात से लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. क्षेत्र में बाहरी लोगो की घुसपैठ ब़ढ़ रही है. जिनके संबंध में पुलिस के पास भी कोई रिकार्ड नहीं है. जिससे दिक्ककतें बढ़ रही हैं.

मनमाने तरीके से संचालित हो रहे ढाबे

क्षेत्र में बिना परमिशन के अवैध रूप से अतिक्रमण कर जहां-तहां ढाबों का खुलेआम संचालन हो रहा है. जो शराब खोरी और अपराधिक गतिविधियों की शरणस्थली बनते जा रहे हैं. इस घटना के पूर्व भी क्षेत्र में वाहन चोरी होने की घटनाएं होती रहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details