मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर में 8 नए कोरोना संक्रमित मिले, कुल आंकड़ा 98 पहुंचा

By

Published : Jul 20, 2020, 3:18 AM IST

नरसिंहपुर में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते 4 दिनों में 55 नए मरीज जिले में पाए गए हैं वहीं एक व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस से हुई है.

Corona in Narsinghpur
नरसिंहपुर में कोरोना

नरसिंहपुर।जिले में कोरोना वायरस का खतरा थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है आज हालात यह हैं जिला मात्र दो कदम पीछे है 100 संक्रमित मरीजों की संख्या से. बीते 4 दिनों में 55 नए मरीज जिले में पाए गए हैं वहीं एक व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस से हुई है.

जिले में कोरोना के हालात खराब हो चुके हैं क्योंकि लगातार संक्रमण का दौर जिले में जारी है. आज संक्रमित पाए गए मरीजों में 1 चीचली निवासी, 2 खापा निवासी, 1 परसवाड़ा निवासी, 3 शास्त्री वार्ड नरसिंहपुर निवासी तथा एक आजाद वार्ड नरसिंहपुर निवासी है. आज के संक्रमितों को जोड़कर अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 98 पहुंच चुकी है, वहीं एक्टिव मामलों की संख्या 61 और स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 36 है.

जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लगातार प्रयासरत है कि जिले में कोरोना के संक्रमण को काबू में किया जाए पर वर्तमान में हालात बिगड़ते जा रहे हैं जिसके चलते कल कलेक्टर के द्वारा साप्ताहिक हाट बाजार पर रोक लगाई गई है वहीं आज से जिले की चेक पोस्ट पर चौकियां पुनः प्रारंभ करवाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details