मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर में पिछले तीन दिनों में मिले 8 कोरोना संक्रमित मरीज

By

Published : May 26, 2020, 6:34 PM IST

नरसिंहपुर जिला रेड जोन में पहुंचने के करीब है, पिछले चार दिनों से जिले में रोजाना नए कोरोना मरीज मिल रहे हैं, जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 8 हो गई है.

Narsinghpur district reached near Red zone
प्रतीकात्मक चित्र

नरसिंहपुर। 23 मई को नरसिंहपुर जिले में पहला कोरोना संक्रमित मरीज बिल्थारी गांव में मिला था, जबकि दूसरा मरीज 24 मई को करेली में मिला था. वहीं सोमवार 25 मई को एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, लेकिन जिले में ये सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है, आज 26 मई को 3 और मरीजों की पुष्टि जिला प्रशासन ने कर दी है, जिसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. हर दिन तेजी से बढ़ते मरीजों की संख्या के चलते नरसिंहपुर जिला रेड जोन में पहुंचने के बेहद करीब आ गया है.

डिजाइन फोटो

कोरोना संक्रमित 10 मरीज पाए जाने पर जिले को रेड जोन में चला जाएगा, फिलहाल नरसिंहपुर अभी ग्रीन जोन में है, मंगलवार को जिन 3 नए मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. वो भी तेंदूखेड़ा के बिल्थारी में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव के साथ अहमदाबाद से आए थे.

कलेक्टर दीपक सक्सेना की ओर से जारी सूचना के अनुसार दो व्यक्ति, एक महिला सहित ईश्वरपुर के और एक व्यक्ति नादिया का निवासी है, ईश्वरपुर और नांदिया को पूर्व में ही केंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details