मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने दोस्त पर लगाया आरोप

By

Published : Jun 22, 2020, 8:48 PM IST

Updated : Jun 22, 2020, 9:02 PM IST

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के करील वाले बाबा के पास अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है.

Family demanding the arrest of the accused
मृतक के परिजन

मुरैना।सिविल लाइन थाना क्षेत्र के करील वाले बाबा के पास अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक इंदौर में चाट बेचने का काम करता था, जो लॉकडाउन के दौरान अपने घर मुरैना आया हुआ था. युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त पर लगाया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवक की गोली मारकर हत्या

मृतक के चाचा राजेन्द्र जाटव ने बताया कि प्रदीप कल अपनी बाइक से सतेंद्र को लेकर किसी काम से बाहर गया था. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग करने लगे. वहीं पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

पूछताछ करती पुलिस

मुरैना एएसपी हंसराज सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि करील वाले बाबा स्थित नहर में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा है. पुलिस को शव के पास पर्स मिला था. जिसकी पहचान न्यू आमपुरा माता वाली गली में रहने वाले दिनेश जाटव के रुप में हुई है.

Last Updated : Jun 22, 2020, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details