मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

मुरैना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में स्थित इमलिया गांव में शुक्रवार सुबह महिला चरन देवी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने दहेज प्रताड़ना के साथ मृतका के पति के अन्य औरत के साथ अवैध संबंध के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jun 7, 2019, 5:33 PM IST

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत का मामला

मुरैना। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में स्थित इमलिया गांव में शुक्रवार सुबह एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने पति व ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इमलिया गांव निवासी मनोज जाटव की पत्नी चरन देवी की शुक्रवार सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतका का मायका रिठौरा थाना के देव सिंह का पूरा गांव में है. मृतका के पिता का कहना है कि चरन देवी की शादी 2 साल पहले हुई थी, लेकिन उसका पति मनोज का उसकी भाभी से अवैध संबंध थे. जिसकी वजह से वह अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. साथ ही पिता ने दहेज प्रताड़ना की भी बात कही है. मायके से भी इसे लेने के लिए नहीं आता था उन्हें ही महिला को ससुराल छोड़ने जाना पड़ता था.

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत का मामला

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह चरन देवी के जेठ ने सूचना दी की महिला की तबीयत खराब है. जिसके बाद जब मायकेवाले सुबह 9 बजे करीब पहुंचे तो उसका शव मिला. मृतका के हाथ व शरीर में भी चोट के निशान है. मुरैना सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह का इस मामले में कहना है कि शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जिसके बाद पूरे जांच पड़ताल के बाद जो भी तथ्य आएंगें, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details