मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 16, 2019, 8:43 AM IST

ETV Bharat / state

मुरैना: पेयजल की समस्या से जूझ रहे लोग, प्रशासन कर रहा टैंकरों से आपूर्ति की बात

जल संकट के कारण गंभीर हालात बने हुए हैं. वार्ड 12 और 13 में लोगों को पानी नहीं मिल रहा है दूसरी तरफ जिम्मेदार पानी के लेवल कम होने हवाला देते हुए टैंकरों से पानी की आपूर्ति कराने की बात कही गई है.

पेयजल समस्या से परेशान लोग

मुरैना। शहर में पेयजल की समस्या पहले से ही बनी हुई थी, वहीं रही सही कसर गर्मी ने पूरी कर दी. कई क्षेत्रों में इन दिनों जल संकट के कारण गंभीर हालात बने हुए हैं. नलों की टोंटी से लोग किसी तरह एक दो बाल्टी ही पानी भर पाते हैं कि नल सूख जाते हैं. खासकर वार्ड 12 और 13 में लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. जिम्मेदार पानी के लेवल कम होने हवाला देते हुए टैंकरों से पानी की आपूर्ति कराने की बात कही गई है.

पेयजल समस्या से परेशान लोग

गर्मी के मौसम में नगर की जल आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है. शहर के कई वार्डों में नागरिक भारी जल संकट का सामना कर रहे हैं. जिसके चलते जहां नागरिकों में असंतोष बढ़ रहा है वहीं निकाय प्रशासन पेयजल प्रभावित क्षेत्रों में टैंकरों से जलापूर्ति करने का दावा कर रहा है, हालांकि निकाय प्रशासन जलापूर्ति प्रभावित क्षेत्रों में टैंकर्स के माध्यम से पानी पहुंचाने का दावा कर रहा है, लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक टैंकरों से उन्हें पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details