मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 7, 2022, 8:21 AM IST

Updated : Feb 7, 2022, 9:21 AM IST

ETV Bharat / state

ये इश्क नहीं आसान: प्रेमिका से मिलने आये युवक को तालिबानी सजा, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Viral Video of Morena Youth )

morena crime news
मुरैना में युवक की पिटाई

मुरैना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है. यह मामला मुरैना के अंबाह थाना क्षेत्र के बड़ेपुरा गांव का है, जहां प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को यह तालीबानी सजा दी गई. हैरानी वाली बात यह है कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भी दोनों पक्षों में ​से किसी ने भी थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाई.

प्रेमिका से मिलने आए युवक पर डंडों से ताबड़तोड़ वार

प्रेमिका से मिलने आया था युवक

रविवार को हुए वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि हाथ-पैर बंधा एक युवक खेतों के पास जमीन पर पड़ा हुआ है. एक दिव्यांग युवक उसे डंडे से बुरी तरह पीट रहा है. वह युवक मदद के लिए लगातार चिल्ला रहा है, लेकिन वहां मौजूद सभी लोग तमाशाबीन बने रहे, कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया. युवक पुरा गांव का रहने वाला है, वह बड़ेपुरा की एक युवती से प्रेम करता है और उसी से मिलने आया था, लेकिन प्रेमिका के घरवालों के हत्थे चढ़ गया.

जानलेवा फोटो शूट! रेलवे ब्रिज पर कैमरे में झांक रहे थे दो दोस्त, सामने से आई 'मौत' उड़ा ले गई सिर

पुलिस ने बताया आपसी विवाद

इस मामले में अंबाह थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि कोई भी इस मामले की शिकायत लेकर नहीं आया. वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर इस घटना का पता लगा रहे हैं. उन्होंने आशंका जताई है कि यह आपसी विवाद हो सकता है, जिसमें बाद में सुलह हो गई होगी इसलिए शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई.

(Morena Crime news) (Viral Video of Morena Youth )

(Morena Youth beaten by tying hands and legs)

Last Updated : Feb 7, 2022, 9:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details