मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2020, 5:40 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

नाले का पानी घरों में भरने से परेशान ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट, मिला ये आश्वासन

जिले के हांसई गांव के लोग नाले का पानी घरों में भर जाने से परेशान हैं, कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीण ADM के आश्वासन के बाद ही वापस लौटे.

Villagers sitting
बैठे ग्रामीण

मुरैना। जिले के हांसई गांव में रहने वाले नाथ परिवार के लोगों ने जलभराव की परेशानी को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर ADM एसके मिश्रा को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों ने बताया कि किसी ने गांव का नाला बंद कर दिया है, जिसकी वजह से नाथ बस्ती में जलभराव हो रहा है. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ADM ने ग्रामीणों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जलभराव की परेशानी से जूझ रहे ग्रामीण

जिले के हांसई गांव में किसी ने सरकारी नाला बंद कर दिया है. नाला बंद होने से गांव की नाथ बस्ती सहित अन्य बस्तियों में नाले का पानी भरने से लोगों को परेशानी हो रही है. लोगों के घरों में गंदा पानी भर रहा है, इसी परेशानी को लेकर नाथ परिवार सहित ग्रामीण कलेक्टर ऑफिस पहुंचे और कलेक्टर कार्यालय के सामने बैठ गए.

ग्रामीण हठ करके बैठे रहे और बोले कि वे तब तक नहीं जाएंगे, जब तक उनकी परेशानी को दूर नहीं किया जाएगा. कुछ समय बाद ADM एसके मिश्रा ने पांच लोगों को अपने चेंबर में बुलाया, तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने ADM को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों ने गांव में जलभराव की परेशानी को दूर करने की बात कही, जिसे ADM ने जल्द दूर करने का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Jun 29, 2020, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details