मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर के खौफ में जीने को मजबूर ग्रामीण, लोगों से की थी लूटपाट

मुरैना के धोबिनी गांव के लोग डकैतों की दहशत के कारण रात-रातभर जागने के लिए मजबूर हैं. ग्रामीणों का कहना है कि 30 अगस्त की रात 4 डकैतों ने धावा बोलकर उनसे पैसे और मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस ने गांव में अपनी टीम तैनात कर दी है.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:15 AM IST

धोबिनी गांव में डकैतों कि दहशत

मुरैना। जिले में एक बार फिर डकैत अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहे हैं. मुरैना के पहाड़गढ़ क्षेत्र के धोबिनी गांव के लोग भी इन दिनों डकैतों की दहशत के बीच जी रहे हैं.

इनामी डकैत के खौफ में जी रहे ग्रामीण

दरअसल 30 अगस्त की रात को 4 हथियारबंद बदमाशों ने आदिवासियों के गांव पर धावा बोल दिया और उनसे मारपीट की. आरोपियों ने गांववालों से नकद और मोबाइल भी छीन लिए. गांववालों का कहना है कि वे डकैत थे, जिन्होंने उनसे लूटपाट की. साथ ही उन्होंने बताया कि डकैतों ने उनसे और पैसों की डिमांड की है.गांववालों का कहना है कि आरोपियों ने हर घर से 2 हजार की डिमांड की है और इसे पूरा नहीं करने पर गांव खाली करके जाने की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि गांव की बहू-बेटियों पर भी डकैतों की बुरी नजर है.

बता दें कि गांववालों की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी गुड्डा गुर्जर सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. साथ ही गांववालों की सुरक्षा को देखते हुए यहां पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. बता दें कि गुड्डा गुर्जर 25 हजार का इनामी डकैत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details