मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: पोलिंग बूथ पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, वोट नहीं डालने का आरोप

दिमनी विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर उस वक्त हंगामा हो गया, जब अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को वोट डालने से रोका गया. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Nov 3, 2020, 8:31 PM IST

Villagers accused of not voting at polling booth
ग्रामीणों ने वोट नहीं डालने का लगाया आरोप

मुरैना। दिमनी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कटैला पुरा गांव स्थित पोलिंग बूथ पर भारी संख्या में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने अधिकारियों पर वोटिंग नहीं करने का आरोप लगाया, जिसकी सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

ग्रामीणों ने वोट नहीं डालने का लगाया आरोप
पोलिंग बूथ से कुछ ही दूरी पर हंगामा कर रहे कटैला पुरा गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्हें यहां के अधिकारियों द्वारा मतदान नहीं करने दिया जा रहा है. साथ ही ग्रामीणों ने ये भी आरोप लगाया कि, पोलिंग बूथ पर जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है, वह बीजेपी के पक्ष में वोटिंग करने का दबाव बना रहे हैं. पढ़े:कटनी: कांग्रेस ने पूर्व मंत्री पर लगाया फर्जी मतदान करवाने का आरोप, बूथ क्रमांक-266 पर री- पोल की मांग

फर्जी वोट डालने की कोशिश

पोलिंग बूथ पर मौजूद बीएलओ राज किशोर शर्मा और पुलिस अधिकारी सुरेश मिश्रा ने बताया कि गांव के कुछ दबंग जबरन वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद मौके पर पुलिस बल को बुलाया गया और ग्रामीणों को खदेड़ा गया. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि ग्रामीणों की उंगलियों पर पहले से ही स्याही लगी हुई थी, जिससे साफ था कि वह लोग फर्जी वोट डालने की कोशिश कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details