मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: जैसे ही भगवान के दर्शन के लिए बढ़ी महिला, आभूषण हुए गायब, अनोखे अंदाज में हुई ठगी

दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला से सोने के आभूषण लूट लिए.मंदिर से लौट रही थी, तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 27, 2019, 7:58 PM IST

निर्मला देवी, पीड़ित महिला

मुरैना। शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र में महामाया मंदिर के पास दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला से सोने के आभूषण लूट लिए. महिला मंदिर से लौट रही थी, तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. महिला ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की, जिस पर पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

शहर के फाटक बाहर इलाके में रहने वाली निर्मला देवी जब सत्संग से लौट रही थीं, उसी दौरान गोपीनाथ पुलिया स्थित महामाया मंदिर के पास दो अज्ञात बदमाशों ने महिला के साथ ठगी की. निर्मला देवी ने बताया कि वो जब सत्संग से लौट रही थी, तभी मंदिर के पास खड़े बदमाशों ने उससे योगा क्लास का पता पूछा. इसी बहाने से बदमाशों ने महिला को बातों में उलझाया और भगवान के दर्शन कराने के बहाने आभूषणों को मोहमाया बताकर उतरवा लिया.

बदमाशों ने कहा कि आप 81 कदम चलकर आगे जाओ फिर आपको अपनी हथेली पर भगवान के दर्शन होंगे. 81 कदम चलने के बाद महिला ने जब पीछे मुड़कर देखा तो दोनों बदमाश गायब थे. महिला ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है. इस पर कोतवाली थाना पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details