मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात ने घर के बाहर सो रहे युवक पर किया हमला, हुई मौत

मुरैना के देवगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक की हत्या कर दी.

By

Published : Aug 25, 2020, 10:16 AM IST

Unknown accused attacked with sharp weapon
अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से किया हमला

मुरैना। जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के खड़ौली गांव में आधी रात को घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन युवक को तत्काल अस्पताल लेकर गए. जहां गंभीर हालात देख डॉक्टरों ने युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया. ग्वालियर ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई. एएसपी हंसराज सिंह और जौरा एसडीओपी ने मुर्दा घर पहुंचकर परिजनों से बात की. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से किया हमला

खड़ौली गांव के बहरारे का पुरा निवासी मुरारी सिकरवार रात को अपने घर के बाहर सो रहा था. करीब आधी रात को अज्ञात आरोपी ने मुरारी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान मुरारी चिल्लाया तो परिजन बाहर आए. तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था और मुरारी खून से लथपथ पड़ा था. परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.

मुरारी की मौत के बाद परिजन उसके शव को वापस मुरैना ले आए और पोस्टमार्टम के लिए शव गृह लेकर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि हमला करने वाला कोई अज्ञात था. मुरारी से किसी की रंजिश भी नही थी. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details