मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी में छपवाया सियासी कार्ड, लिखा- 'न आशीर्वाद न उपहार, हमें तो चाहिए केंद्र में मोदी सरकार'

मुरैना जिले के दुल्हनी गांव में रहने वाले राजुकमार ने पीएम मोदी को जिताने के लिए अपने शादी के कार्ड पर अनोखा संदेश लिखवाया है. जिसमें लिखा है कि 'न चाहिए आशीर्वाद न चाहिए उपहार, हमें तो चाहिए फिर से केंद्र में मोदी सरकार.'

By

Published : Mar 5, 2019, 10:02 PM IST

शादी के कार्ड पर छपा संदेश

मुरैना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरफ जहां सियासी पार्टियां अपने-अपने तरीके से जनता को रिझाने में जुट गयी हैं तो दूसरी तरफ अपने पसंदीदा नेता को जिताने के लिए उनके सर्मथक भी अलग-अलग तरीके से उनके पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुरैना जिले के सुमावली क्षेत्र से आया है जहां एक शादी के कार्ड पर पीएम मोदी को जिताने के लिए अनोखी अपील की गयी है.

मुरैना जिले के दुल्हनी गांव में रहने वाले राजकुमार सिंह की शादी का कार्ड इन दिनों पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले राजकुमार सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी शादी के कार्ड में पीएम मोदी को जिताने के लिए एक संदेश छपवाया है, जिसमें लिखा है कि, 'न चाहिए आशीर्वाद न चाहिए उपहार, हमें तो चाहिए फिर से केंद्र में मोदी सरकार.'

पैकेज

दूल्हा राजकुमार चाहता है कि मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, जिससे देश में विकास की लहर चलती रहे. उनका कहना है कि मोदी को जिताने के लिए उन्होंने यह रास्ता अपनाया है. साथ ही राजकुमार ने लड़की वालों से भी कोई दहेज लेने से मना कर दिया. राजकुमार के इस प्रयास में उनका पूरा परिवार भी हर तरह से उनका साथ दे रहा है.

राजकुमार12वीं पास कर नौकरी की तैयारी कर रहा है, जबकि उसका पूरा परिवार खेती किसानी करता है. पीएम मोदी को जिताने के लिए उसकी इस अनोखी अपील की पूरे जिले में चर्चा हो रही है. लेकिन, देखने वाली बात यह होगी कि शादी के कार्ड के जरिये की गई राजकुमार की इस सियासी अपील को बाकी जनता का साथ मिलेगा या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details