मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, अधिकारियों से ली हालात की जानकारी

By

Published : Sep 18, 2019, 4:58 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना का दौरा किया इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावितों और बाढ़ के हालातों का जायजा लिया.

दौरे पर केंद्रीय मंत्री तोमर

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के अंबा और पोरसा क्षेत्र के एक दर्जन गांवों में दौरा कर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया, इस दौरान उन्होंने चंबल नदी के बढ़ते जलस्तर में फंसे ग्रामीणों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए NDRF और SDRF सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात कर सुरक्षित बाहर निकालने के निर्देश दिए.


साथ ही उन्होंने ऊंचे स्थानों पर विस्थापित किए गए ग्रामीणों की रहने एवं खाने की उचित व्यवस्था करने के लिए प्रशासन के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं को सहयोग करने की अपील की है.

नरेंद्र सिंह तोमर का दौरा


केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रतन वसई ग्राम पंचायत और उसके आस- पास के आधा दर्जन गांव सहित अन्य विधानसभा के ऐसा एवं भागेश्वरी और उसके आसपास के गांव में बाढ़ में फंसे लोगों के हाल जानने के लिए क्षेत्र का दौरा किया, साथ ही उन्होंने रेस्क्यू में जुटी टीम से हालातों की जानकारी ली, इस दौरान उन्होंने NDRF, SDRF सहित कलेक्टर, आई जी चंबल जोन और एसपी मुरैना से भी बात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details