मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में लगे उपचुनाव बहिष्कार के पोस्टर, नेताओं की उड़ी नींद

By

Published : Jun 3, 2020, 3:23 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 3:39 PM IST

मुरैना विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए शहर के कुछ वार्डों में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार करने की धमकी दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि नेता, जनप्रितिनिधी जब उनकी समस्या ही नहीं सुनते, तो फिर वोट क्यों किया जाए.

morena news
मुरैना न्यूज

मुरैना।मुरैना विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियां बीजेपी-कांग्रेस ने शुरु कर दी है. लेकिन यहां के कुछ वार्ड के लोगों ने उपचुनाव के बहिष्कार की बात कही है. मुरैना के सिकरवारी बाजार और तेलीपाड़ा बाजार क्षेत्र में कोरोना के मरीज न मिलने के बाद भी बंद किया गया है. जिसका स्थानीय लोग और व्यापारी विरोध कर रहे हैं.

स्थानीय व्यपारियों ने लगाए चुना बहिष्कार के पोस्टर

यहां के लोगों ने उपचुनाव बहिष्कार के लिए पोस्टर चिपकाकर नेताओं की नींद हराम कर दी है. खास बात यह है कि इस क्षेत्र के अधिकतर लोग व्यापार से जुड़े हैं. जिनका कहना है कि जब तक उनकी समस्याएं दूर नहीं हो रही. इसलिए वे उपचुनाव का बहिष्कार करेंगे.

स्थानीय लोग जनप्रतिनिधियों से परेशान

मुरैना के तेलीपाड़ा, लोहार गली व सिकरवारी क्षेत्र शहर का मुख्य बाजार माना जाता है. यहां रेडीमेड कपड़ा, वर्तन और अन्य प्रतिष्ठान हैं, साथ ही व्यापारियों के निवास स्थान भी इसी क्षेत्र में हैं. बीते दिनों यहां कोरोना पॉजिटिव मरीज निकला था, जिस कारण प्रशासन ने पूरा इलाका सील कर दिया था. अब स्थानीय लोगों का कहना है कि, जब मरीज ही नहीं हैं तो फिर यहां पाबंदियां क्यों लगाई गई हैं.

लॉकडाउन के दौरान कोई भी राजनीतिक दल का नेता विधायक, सांसद शहर के हालचाल जानने तक नहीं पहुंचा. ऊपर से प्रशासन ने जहां पॉजिटिव मरीज नहीं है, वहां का इलाका इलाका भी सील कर दिया है. राशन-सब्जी के लिए भी लोगों को हर दिन परेशान होना पड़ रहा है. आधा बाजार बंद करवाया है, आधा खुला है, इस बात से नाराज स्थानीय व्यापारियों ने चुनाव बहिष्कार की बात कही है.

Last Updated : Jun 3, 2020, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details