मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक साथ तीन दुकानों में आग लगने से हड़कंप

मुरैना के खड़ियाहार गांव में अज्ञात कारणों के चलते एक साथ तीन दुकानों में आग लग गई. जिसके कारण दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Mar 7, 2021, 1:33 AM IST

Updated : Mar 7, 2021, 4:54 AM IST

Store fire
दुकान में आग

मुरैना।सिहोनिया थाना क्षेत्र के खड़ियाहार गांव में अज्ञात कारणों से तीन दुकानों में आग लग गई. आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई लेकिन दोनों में से एक भी घटनास्थल पर पहुंचा. जिसके बाद मजबूरन ग्रामीणों को अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश करनी पड़ी. तीन दुकानों में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है.

सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 12 से अधिक दुकानें जलकर राख

मुरैना और शिवन्या मार्ग पर खड़ियाहार गांव की मेन रोड पर बनी दुकानों में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नजदीक तीन दुकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई. इन दुकानों में लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है. जिन तीन दुकानों में आग लगी है, उनमें मोबाइल शॉप, कंप्यूटर रिपेयरिंग और किराना स्टार्स की दुकानें शामिल है. आग की घटना रात्रि के समय लगभग 9:00 बजे की है. जब खड़ियाहार गांव का सभी बाजार पूरी तरह बंद हो चुका था और लोग अपने अपने घरों को जा चुके थे लेकिन आग की लपटें देखकर दुकानों के आसपास रहने वाले लोगों ने दुकानदारों को सूचना दी. सूचना के काफी समय बाद भी पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंचे और ग्रामीणों को अपने-अपने घरों से पानी की व्यवस्था कर आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी, हालांकि इस दौरान आग को बुझाने के लिए काफी देर हो चुकी थी और दुकान का सामान जलकर राख हो गया.

Last Updated : Mar 7, 2021, 4:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details