मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेत से भरे डंपर से टकराया पिकअप, तीन लोगों की मौत

By

Published : Sep 14, 2020, 2:07 PM IST

मुरैना में नेशनल हाईवे-3 पर रेत से भरे डंपर से एक पिकअप टकरा गया. हादसे में नोएडा से आ रहे बंगाली डॉक्टर के परिवार की तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं ड्राईवर सहित दो लोग गंभीर रुप से घायल है, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे के बाद मौके डंपर चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Three killed in road accident in Morena
मुरैना में सड़क हादसे में तीन की मौत

मुरैना। जिले में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. जिले के सराय छौला थाना इलाके के नेशनल हाईवे-3 पर खड़े रेत से भरे डंपर से पिकअप टकरा गया. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन में बैठे पति, पत्नी और बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राईवर सहित दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद डंपर चालक मौके फरार हो गया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मुरैना में सड़क हादसे में तीन की मौत

घायल ड्राइवर दुर्गेश कुशवाह ने बताया कि वह नोएडा के गौतम बुद्ध नगर निवासी बंगाली डॉक्टर एसके विश्वास, अपनी पत्नी सगौत और बेटे सौरव विश्वास के साथ पिकअप में सामान भरकर रायसेन के लिए निकले थे. जब उनका वाहन सोमवार की सुबह के समय सराय छौला थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-3 से गुजर रहा था. तभी रास्ते में रेत से भरा एक डंपर खड़ा था. रात के अंधेरे में ड्राइवर को डंपर नहीं दिखा और पिकअप सीधा डंपर से टक्करा गया. हादसे में बंगाली डॉक्टर उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेत के डंपर में फंसे वाहन को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. जिसमें घायल पड़े ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद डंपर को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया. घायल ड्राइवर दुर्गेश कुशवाह ने बताया कि बंगाली डॉक्टर ने रायसेन में क्लिनिक खोली है, इसलिए वो गौतम बुद्ध नगर से अपना सामान लेकर और अपने परिवार के साथ रायसेन जा रहे थे. तभी रास्ते मे ये हादसा हुआ. पुलिस अधिकारी के मुताबिक रेत से भरे डंपर को जब्त कर फरार चालक की तलाश शुरु कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details