मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उधारी के रुपए मांगने पर की फायरिंग, तीन को लगी गोली

By

Published : Jun 17, 2020, 3:14 PM IST

मुरैना में पैसों के लेन-देन के विवाद में हुई फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अलस्पताल में भर्ती कराया गया है.

district hospital
जिला अस्पताल

मुरैना। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के संजय कॉलोनी में पैसों के लेने-देन के विवाद में कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. जिसमें तीन युवक घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आमपुरा निवासी हरीश शाक्य से आरोपी कुलदीप राठौर ने 20 हजार रुपए उधार लिए थे. उधारी के पैसे मांगने पर दो दिन पहले मोबाइल पर विवाद हो गया था. जब हरीश शाक्य अपने दोस्त शुभम नाई और कपिल तोमर के साथ आरोपी कुलदीप राठौर के घर मस्जिद वाली गली संजय कॉलोनी पहुंचा तो वहां विवाद हो गया. जिस पर आरोपी कुलदीप राठौर मुनेश, विपिन और अनिल ने कट्टे से फायरिंग कर दी.

घटना में हरीश शाक्य, शुभम और कपिल तोमर छर्रे लगने से घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है. कोतवाली प्रभारी के मुताबिक तीनों घायल आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और इनका रिकॉर्ड थाने में भी है. फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details