मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 30, 2019, 4:07 PM IST

ETV Bharat / state

सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार, होटल मालिक अभी भी है फरार

मुरैना में 13 साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तर कर लिया है. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है, जिस पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है.

मुरैना सामूहिक दुष्कर्म की जांच में जुटी पुलिस

मुरैना। 13 साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों ने बच्ची को एक रेस्टोरेंट में ले जाकर अपनी हवश का शिकार बनाया.

मुरैना सामूहिक दुष्कर्म की जांच में जुटी पुलिस

रेस्टोरेंट में रेप करने के बाद आरोपी उसे लेकर होटल पहुंचे, जहां फिर से उसके साथ बलात्कार किया. आरोपियों को 13 साल की मासूम पर दया भी नहीं आई और उसके साथ बार-बार रेप करते रहे.
पुलिस को जानकारी मिलते ही फॉरेंसिक की टीम रामनगर इलाके के लुक्स रेस्टोरेंट पहुंची और वहां पर जांच शुरू की. जांच में कई सबूत मिले हैं, जिनको फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटना 26 अगस्त की है, दत्तपुरा निवासी नाबालिग लड़की का अपहरण कर चार आरोपियों ने शहर के उपकार होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसमें से दो आरोपी नाबालिक हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. फरार आरोपियों पर पुलिस ने 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था. जिसमें से पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है. उपकार होटल मालिक पीयूष जैन फरार है, जिस पर 10 हजार का इनाम घोषित है. पुलिस इसकी तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details