मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर से चुराया ट्रैक्टर मुरैना में हुआ गिरफ्तार, चोरी की बाइक समेत मोबाइल जब्त

By

Published : Aug 4, 2020, 4:36 PM IST

मुरैना की सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक चोर को मंदसौर से चोरी किए गए ट्रैक्टर को बेचने के लिए राजस्थान जाते समय गिरफ्तार कर लिया है.

Mandsaur tractor thief arrested in Morena
मंदसौर का ट्रैक्टर चोर मुरैना में गिरफ्तार

मुरैना। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मंदसौर के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से चोरी की एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी शिवराज सिंह गुर्जर के पास से एक ट्रैक्टर भी बरामद किया गया है, जो पूछताछ में मंदसौर के सीतामऊ से चुराया बताया गया. ट्रैक्टर की कीमत करीब छह लाख बताई जा रही है. शातिर चोर का एक साथी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

मंदसौर का ट्रैक्टर चोर मुरैना में गिरफ्तार

सिविल लाइन थाना मुरैना के थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी शिवराज चोरी किया गया टैक्टर बेचने के लिए राजस्थान के धौलपुर की तरफ नेशनल हाइवे से होता हुआ जा रहा है. जिस पर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर चेकिंग की और शातिर चोर शिवराज को ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिवराज के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है.

बरामद ट्रैक्टर

महुरी गांव निवासी शिवराज सिंह गुर्जर जो कि जिला मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र में एक टावर पर काम करता था, पिछले दिनों शिवराज सिंह अपने साथी करुआ गुर्जर के साथ मिलकर वहां से एक ट्रैक्टर चुराकर मुरैना भाग आया था, जहां से राजस्थान के धौलपुर की ओर जाते समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details