मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 19, 2020, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों का आतंक, अलमारी तोड़कर की लाखों की चोरी

मुरैना में चोरी का मामला सामने आया है, जहां चोरों ने घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए की नगदी, 12 तोले वजनी सोने के जेवरात, चांदी के जेवरात, कपड़े सहित 7 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Theft case
अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने लूटे लाखों रुपये

मुरैना। जिले में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन चोर चोरियों की वारदात को अंजाम देने में बिलकुल भी नहीं डर रहे हैं. जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के बहरारे का पुरा गांव में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें एक घर में अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपये नगद, 12 तोले वजनी सोने के जेवरात, चांदी के जेवरात, कपड़े सहित 7 लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गए. हालांकि, परिजनों को चोरी की खबर रात को ही लग गई थी, लेकिन तलाशने पर चोर नहीं मिले. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बेहरारे का पुरा गांव निवासी दिलीप सिकरवार का मकान गांव के बाहर खेत में बना हुआ है. देर रात अज्ञात चोरों ने घर में डाका डालकर प्रवेश किया और चोरी-छिपे अलमारी का ताला तोड़कर, उसमें रखे कीमती सामनों की चोरी कर फरार हो गए. आधी रात में परिजनों को पता चला कि चोरी की घटना घटित हुई है. कमरे में देखा तो अलमारी का ताला टूटा हुआ पड़ा था और सामान बिखरा हुआ था. जब आसपास तलाश की, तो चोरों का कोई अता-पता नहीं चल सका, लेकिन खेतों में चार पहिया वाहन के निशान दिखाई दिए थे, जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि चोर चार पहिया वाहन से आये थे. चोरी की सूचना मिलने पर देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं खेतों में चार पहिया वाहन के निशानों के आधार पर गाड़ी का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details