मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनाज से भरा ट्रक एएसआई की मदद से लूटा, उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्रक जब्त कर किया मामले का खुलासा

अनाज से भरे ट्रक की लूट की वारदात में उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्रक को गल्ला मंडी से जब्त कर लिया है साथ ही मामले में एक एएसआई के शामिल होने की बात कही है.

By

Published : Dec 13, 2019, 11:25 PM IST

the-robbery-of-a-truck-full-of-grain-in-morena
अनाज से भरा ट्रक एएसआई की मदद से लूटा

मुरैना। पोरसा थाना क्षेत्र में अनाज से भरे ट्रक की लूट की वारदात सामने आई है. मामले की जांच करने के लिए आई उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्रक को गल्ला मंडी से जब्त कर लिया है. मामले में अम्बाह थाने में पदस्थ एक एएसआई का नाम भी सामने आया है फिलहाल एएसआई फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

अनाज से भरा ट्रक एएसआई की मदद से लूटा


4 नवंबर को ट्रक माल लेकर मानधाता प्रयागराज गया था. यह ट्रक विजय सिंह सिकरवार का था. प्रयागराज से यह ट्रक तेलंगाना के लिए माल लेकर निकला, लेकिन अपनी जगह पर नहीं पहुंचा. इस पर माल भेजने वाले ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. प्रयागराज पुलिस ने मामले की जांच की. इसके बाद निरीक्षक अरविंद सिंह के नेतृत्व में टीम मुरैना आई. टीम ने स्थानीय गल्ला मंडी से ट्रक को जप्त कर लिया.


निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि ट्रक लूट कराने में अम्बाह थाने के एएसआई टीएस भदौरिया भी शामिल है. आरोपी टीएस भदौरिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक का माल 4 लाख रुपए में बेच दिया. बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में पहले से एक मर्डर केस भी चल रहा है, जिसकी भी जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details