मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चंबल नहर में गिरी दंपति की बाइक, पत्नी की डूबकर हुई मौत

सबलगढ़ थाना क्षेत्र में कटघर और कुल्होली गांव के चंबल नहर के किनारे एक दंपति की बाइक गिर गई. हादसे में पत्नी डूब गई, वहीं पति किसी तरह बाहर निकल आया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 24, 2021, 11:23 AM IST

Morena Police Station
मुरैना पुलिस थाना

मुरैना। सबलगढ़ थाना क्षेत्र में कटघर और कुल्होली गांव के चंबल नहर के किनारे एक दंपति की बाइक गिर गई. हादसे में पत्नी डूब गई, वहीं पति किसी तरह बाहर निकल आया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को बाहर निकालकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिना मास्क विधानसभा पहुंचे माननीय, दिये अजीबो-गरीब तर्क

जानकारी के अनुसार, पत्नी की तबीयत खराब होने के कारण पति उसे झुंडपुरा अस्पताल इलाज कराने के लिए ले गया था. जब वह नहर के रास्ते अपने गांव डोंगरपुर से लौट रहा था. उसी समय उसकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. हादसे में पति किसी तरह पानी से निकल आया, लेकिन उसकी पत्नी डूब गई. पुलिस ने नहर के पानी को डायवर्ट कराकर नहर में तलाशी की, तो उसकी पत्नी मिल गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बेहोशी की हालत में पत्नी को तुरंत अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने रवीना को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details