मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान हुई युवक की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

मुरैना के एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आए युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टरों ने लापरवाही बरते हुए युवक को गलत इंजेक्शन लगाया है. जिसके चलते उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Apr 10, 2019, 8:10 PM IST

मुरैना

मुरैना। एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आए युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टरों ने लापरवाही बरते हुए युवक को गलत इंजेक्शन लगाया है. जिसके चलते उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

मृतक युवक के परिजन

मृतक युवक मुरैना के गोपालपुरा इलाके का रहने वाला है. मृतक के भाई ने बताया कि चक्कर आने पर उसे असपताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे दो इंजेक्शन लगाए. इंजेक्शन लगाने के साथ ही उसकी हालत बिगड़ने लगी. इस दौरान परिजनों ने डॉक्टर को कई बार बुलाया. मरीज की हालत बिगड़ने के बाद भी डॉक्टर नहीं पहुंचे.

जिसके चलते बाद उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज. पुलिस ने मौके से मृतक युवक के पर्चे और उसे दी गई दवाओं को भी जब्त कर लिया है.

सिटी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हंगामे की आंशका को देखते हुए हमने अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और जांच रिपोर्ट के बाद कुछ कहा जा सकता है, कि युवक की मौत डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से हुई है या और किसी कारण से.

ABOUT THE AUTHOR

...view details