मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 29, 2020, 9:39 AM IST

Updated : Mar 29, 2020, 11:14 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना का संदिग्ध होम आइसोलेशन से हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज की FIR

मुरैना जिले में बेंगलुरु से आया कोरोना संदिग्ध को होम आइसोलेशन में रखा गया था, जो फरार हो चुका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्ध की तलाश शुरु कर दी है. फिलहाल इलाके में दहशत का माहौल है.

Corona's suspected absconding
कोरोना का संदिग्ध फरार

मुरैना। जिले में कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही करने पर पहला मामला दर्ज किया गया है. मामला माता बसैया थाना क्षेत्र के खैरागांव का है. युवक बबलू चौहान बेंगलुरु से मुरैना आया था. जिसके चलते उसे होम आइसोलेशन में रखा गया था, जिसे चेक करने के लिए हर रोज पुलिस उसके घर पर जाती थी. शनिवार को बबलू घर से गायब मिला. परिजनों ने अभी उसकी कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने बबलू चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

कोरोना का संदिग्ध फरार

दरअसल माता बसैया थाना इलाके के खेरा मेवादा गांव का बबलू कोरोना महामारी बीमारी के चलते बेंगलुरु से 26 मार्च को अपने घर आया था. स्टेशन पर उसका चेकअप करके उसे संग्धित मानकर उसे घर पर होम आईसोलेशन में रहने को कहा गया. पुलिस रोज उसे चेक करने घर जाती थी.

लेकिन शनिवार की शाम जब पुलिस बबलू को चेक करने घर पहुंची तो पता चला कि बबलू घर से फरार हो गया है. परिजनों से पूछताछ में कोई जबाव नहीं मिला है. संदिग्ध के भागने से इलाके में दहशत का माहौल है.

Last Updated : Mar 29, 2020, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details