मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BSF जवान के बेटे का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 10 लाख की फिरौती !

By

Published : Dec 21, 2020, 1:10 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 1:18 PM IST

मुरैना में 17 साल के छात्र प्रिंस तोमर का अपहरण हो गया है. जिसके बाद छात्र के पिता अनिरुद तोमर को 10 लाख रुपए की फिरौती देने के लिए अपहरणकर्ताओं का फोन आया है. इस मामले में परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है.

Student kidnapping
छात्र का अपहरण

मुरैना। जिले में BSF जवान के 17 साल के बेटे प्रिंस तोमर का अपहरण हो गया है. जो दिमनी थाना क्षेत्र के सिरमौर के पुरा गांव का रहने वाला है, प्रिंस तोमर 12वीं का छात्र छात्र है, और वह कल बाजार गया था और देर शाम तक वापस नहीं लौटा. जिसके बाद रविवार को उसके पिता के पास 10 लाख की फिरौती का फोन आया. मामले में परिजनों ने दिमनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक छात्र का पता नहीं लगा सकी है.

बीएसएफ जवान
  • खेत में मिली प्रिंस की बाइक

दिमनी थाना क्षेत्र में सिरमौर के पुरा गांव निवासी बीएसएफ के जवान अनिरुद तोमर ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आए. फौजी पिता को घर छोड़कर प्रिंस शनिवार को ऑनलाइन मंगाए प्रेशर कुकर को लेने प्रिंस अंबाह गया था. देर शाम तक प्रिंस घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया, उसकी बाइक खेत में खड़ी मिली, जिस पर सामान बंधा हुआ मिला, और प्रिंस की कोई जानकारी नहीं मिली. अंबाह से वापस आते समय प्रिंस ने बाइक में पेट्रोल भरवाया और वह अपने गांव से 700 मीटर दूर मढ़ी मंदिर के पास तक देखा गया था.

छात्र का अपहरण
मामले की जांच में जुटी पुलिस
  • 10 लाख रुपए की मांगी फिरौती

रविवार की सुबह अपहृत प्रिंस तोमर के पिता अनोद सिंह तोमर को 10 लाख रुपए की फिरौती देने के लिए अपहरणकर्ता का फोन आया. परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

Last Updated : Dec 21, 2020, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details