मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में 6 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, डॉक्टरों ने तालियां बजाकर भेजा घर

मुरैना के छह कोरोना मरीजों की रिपोर्ट दूसरी बार निगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने तालियां बजाकर उन्हें घर के लिए रवाना किया.

By

Published : May 26, 2020, 2:57 PM IST

Updated : May 26, 2020, 3:30 PM IST

Six corona positive in the district became healthy
जिले के छह कोरोना पॉजिटिव हुए स्वस्थ

मुरैना। जिले के छह कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने पर डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया है. इन छह मरीजों की दूसरी बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद सभी को घर भेज दिया गया. कोरोना मरीजों में से चार जिला अस्पताल में, एक अम्बाह में और एक मरीज ग्वालियर में इलाज करा रहा था. स्वस्थ होने के बाद इन्हें घर भेज दिया गया है.

जिले के छह कोरोना पॉजिटिव हुए स्वस्थ

ग्वालियर में इलाज करा रहा मरीज भी मुरैना का ही रहने वाला है. जिला अस्पताल में चार मरीजों की छुट्टी के दौरान डॉक्टरों ने ताली बजाकर उनका हौसला अफजाई किया. जिले में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या घटकर 52 रह गई है और स्वस्थ होकर घर जा चुके मरीजों की संख्या 31 हो गई है.

जिला अस्पताल के इन चार मरीजों को नए प्रोटोकॉल के तहत दस दिन बाद घर भेजा गया है. ये मरीज लोलकी गांव के रहने वाले हैं. डिस्चार्ज के समय डॉक्टरों की टीम ने कोरोना से जंग जीतने वालों का तालियां बजाकर हौसला अफजाई किया और सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह भी दी.

Last Updated : May 26, 2020, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details