मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुकानदार ने छह साल की मासूम से किया रेप, प्रशासन ने आरोपी के घर परचलाया बुलडोजर

By

Published : May 4, 2022, 4:17 PM IST

मुरैना जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गाँव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है. मासूम बच्ची सामान लेने के लिए दुकान पर गई हुई थी. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया. उधर, जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीय शख्स ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार किया है. (Shopkeeper raped a six-year-old) (Bulldozer at the house of accused) (Rape of miner in morena)

Bulldozer at the house of accused
प्रशासन ने आरोपी के घर परचलाया बुलडोजर

मुरैना/जबलपुर। किराना दुकानदार ने छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. इससे पूरे गांव में गुस्सा फैल गया. दुकानदार आरोपी रिंकू शर्मा ने मासूम बच्ची को चॉकलेट व बिस्किट का लालच दिया और दुकान के पीछे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद फरार हो गया. घटना का पता चलते ही गाँव में हंगामा हो गया. मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर दोपहर को उसके घर पर बुलडोजर चला दिया.

प्रशासन ने आरोपी के घर परचलाया बुलडोजर

गांव के लोग गुस्से में :खिटोरा गांव निवासी 6 वर्षीय मासूम बच्ची अपने पिता के लिए बीड़ी का बंडल लेने के लिए दुकान पर गई हुई थी. 32 वर्षीय दुकानदार रिंकू शर्मा पुत्र मथुरी प्रसाद टॉफी व बिस्किट का लालच देकर उसे दुकान के अंदर एक कमरे में ले गया, जहाँ पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ दिया. पीड़ित बच्ची किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद गांव में गुस्सा फैल गया.

बच्ची अस्पताल में भर्ती :परिजन मासूम बच्ची को लेकर देवगढ थाने पहुंचे. जहाँ पर पुलिस ने मासूम बच्ची के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जौरा एसडीओपी और एसडीएम जौरा की मौजूदगी में दोपहर आरोपी के घर पर बुलजर चलाकर तोड़ दिया. आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

प्रशासन ने आरोपी के घर परचलाया बुलडोजर

आरक्षक को रेप केस से बचाने सारी हदें पार कर दी पुलिस के आला अफसरों ने, अब हाईकोर्ट हुआ सख्त

मामा भांजी का रिश्ता हुआ शर्मसार :उधर, जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीय शख्स ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार किया है. यह घटना उस वक्त सामने आई जब पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती के संबंध में खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी. पीड़ित युवती को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 18 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है, लेकिन रविवार की शाम उसके माता-पिता रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे. आधी रात को पड़ोस में रहने वाला 45 वर्षीय मामा होरीलाल प्रजापति उसके घर पहुंचा, जहां युवती के साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला. आरोपी द्वारा की गई ज्यादती और मारपीट के चलते युवती की तबियत खराब हो गई. (Shopkeeper raped a six-year-old) (Bulldozer at the house of accused) ( Rape of miner in morena)

ABOUT THE AUTHOR

...view details