मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shanishchari amavasya 2022: नरेंद्र सिंह तोमर ने शनि महाराज का तेल से किया अभिषेक, देश और प्रदेश की शांति के लिए कामना की

By

Published : Apr 30, 2022, 10:21 AM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शनिवार को शनिश्चरी अमावस्या पर शनि दे की आराधाना की. उन्होंने कहा कि "शनि महाराज की कृपा हमारे क्षेत्र और प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश पर बनी रहे, जिससे देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था ठीक रहेगी." (Shanishchari amavasya 2022)

Shanishchari amavasya 2022 Union Minister Narendra Singh Tomar worshiped Shani Dev
नरेंद्र सिंह तोमर ने शनि महाराज का तेल से किया अभिषेक

मुरैना। शनिचरी अमावस्या के अवसर पर जिले के त्रेतायुगीन शनिदेव मंदिर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भगवान शनि महाराज का तेल से अभिषेक किया. केंद्रीय मंत्री के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी पूजा-अर्चना की.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि- " शनि महाराज की कृपा हमारे क्षेत्र और प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश पर बनी रहे जिससे देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था ठीक रहेगी. इस बार चंबल इलाके में शनिदेव की कृपा भरपूर रही थी जिस कारण से किसानों की सरसों और गेहूं की फसल में बंपर पैदावार हुई है." इस समय देश और प्रदेश की राजनीति में भी हलचल चल रही है, इसके लिए भी मायने निकाले जा रहे हैं कि केंद्रीय मंत्री ने इस कारण से भी पूजा अर्चना की है.

नरेंद्र सिंह तोमर ने शनि महाराज का तेल से किया अभिषेक

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा की शनिश्चरी अमावस्या पर मुरैना जिले के ऐंती गांव स्थित शनि मंदिर पर आज लाखों श्रद्धालु पूजा अर्चना करने आते हैं. हमारे क्षेत्र का बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व है. रात्रि में शनि महाराज का अभिषेक होता है हम सभी लोग आज अभिषेक करने के लिए उपस्थित हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details