मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार, वल्लभ भवन को किया कलंकित- सिंधिया

दिमनी विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार बता दिया.

By

Published : Oct 22, 2020, 10:56 PM IST

Updated : Oct 23, 2020, 12:43 AM IST

Scindia called Kamal Nath and Digvijay Singh biggest Gaddar of state
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना।बीजेपी नेता राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिमनी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्यशी गिर्राज डंडोतिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को पीड़ा किसानों की या गरीबों की नहीं है. उनको पीड़ा है कुर्सी जाने की और वो हर कीमत पर कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार बता दिया.

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को कहा प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 'मैं अन्याय नहीं होने दूंगा भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा सड़क पर भले ही क्यों ना करना पड़े, मुझे कुर्सी, लाल बत्ती और पद की लालसा नही है'. मंच से सिंधिया ने ललकार कर कहा, 'सुन लो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ये चंबल की माटी है, इसे बेइज्जत किया है. 3 नवंबर को जनता जवाब देगी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के सबसे बड़े दो गद्दार अगर कोई हैं तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं.'

CM के ऊपर सुपर CM

सिंधिया ने कहा कांग्रेस सरकार में एक CM के ऊपर सुपर CM थे, एक छोटा भाई दूसरा बड़ा भाई. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश में विकास और प्रगति की लकीर नहीं भ्रष्टाचार की लकीर खींची. लोकतंत्र का मंदिर बल्लभ भवन को कलंकित किया और भ्रष्टाचार का अड्डा दिया.

सिधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में अवैध उत्खनन का काम हुआ, उस समय कांग्रेस सरकार का कैबिनेट मंत्री ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कहा कि मध्यप्रदेश में शराब का कारोबार,अवैध उत्खनन का कारोबार, ट्रांसफर उद्योग का कारोबार कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी कर रही है.

महाराज ने नंगे पांव किया संबोधित

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच पर नंगे पांव लोगों को संबोधित किया और कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी चंबल संभाग की माटी के आधार पर बनी थी. 70 साल के इतिहास में कांग्रेस ने कभी भी 18 सीटों से ज्यादा नहीं जीती थी, लेकिन अब की 28 सीटें जीती थी, लेकिन सरकार बनने के बाद कमलनाथ ने इसका मान नहीं रखा.

Last Updated : Oct 23, 2020, 12:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details