मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जौरा विधानसभा सीट जीतने पर कांग्रेस आश्वस्त, संजय कपूर बोले- 116 का आंकड़ा करेंगे पूरा

मुरैना के जौरा विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर ने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जौरा उपचुनाव कांग्रेस बहुमत के लिए 116 का आंकड़ा पूरा करेगी.

By

Published : Feb 28, 2020, 8:49 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 9:30 AM IST

Sanjay Kapoor said, 'By winning the Jaura assembly seat, Congress will complete 116 figures for a majority in the state'
संजय कपूर ने कहा, 'जौरा विधानसभा सीट जीतकर, कांग्रेस राज्य में बहुमत के लिए 116 आंकड़े पूरे करेगी'

मुरैना। जौरा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर ने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. इस दौरान उन्होंने जौरा उपचुनाव जीतने का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार बहुमत के लिए 116 का आंकड़ा पूरा करेगी. हालांकि उन्होंने प्रत्याशी के चयन करने पर कहा कि अभी चुनाव में समय है, इसलिए अभी किसी का नाम तय नहीं है. साथ ही कहा कि पार्टी प्रदेश सरकार की योजना और मेनोफेस्टो के पूरे किए वादों को लेकर चुनाव लड़ेगी.

संजय कपूर ने कहा, 'जौरा विधानसभा सीट जीतकर, कांग्रेस राज्य में बहुमत के लिए 116 आंकड़े पूरे करेगी'

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद

प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर ने कैलारस के सहकारी शक्कर कारखाने के चालू न कर पाने वाले सवाल पर कहा कि पार्टी ने पांच साल को ध्यान में रखकर वादे किए हैं, अभी तो महज एक साल ही पूरा हुआ है. इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, अपेक्स बैंक के चेयरमैन अशोक सिंह, सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा, जिला अध्यक्ष सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे.

राज्यसभा का उम्मीदवार पार्टी के वरिष्ठ नेता तय करेंगे

इस दौरान उन्होंने आंतरिक कलह को लेकर कहा कि प्रदेश में कोई गुटबाजी नहीं चल रही है, सब मिलकर सरकार चला रहे हैं. वहीं प्रियंका गांधी को राज्यसभा के लिए मध्यप्रदेश से उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि इसका निर्णय पार्टी हाई कमान करेंगे, साथ ही राज्य सभा के उम्मीदवारों के लिए भी कहा कि ये पार्टी के वरिष्ठ नेता तय करेंगे.

'दो धर्मों के बीच खाई पैदा कर रही बीजेपी'

NRC और CAA को लेकर दिल्ली के हालात पर संजय कपूर ने कहा कि बीजेपी देश बांटना चाहती है, साथ ही बीजेपी पर हिन्दू और मुश्लिम के बीच खाई पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आर पार वाले बयान पर अध्यक्ष का बचाव करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा देश में शांति चाहती है, लेकिन बीजेपी झूठ के दम पर लोगों को गुमराह कर रही है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 9:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details