मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चंबल प्रोग्रेस- वे में फिर से जोड़ा गया भिंड जिले का 65 किलोमीटर भाग- बीजेपी सांसद संध्या राय

By

Published : Jun 5, 2020, 9:11 PM IST

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर भिंड से बीजेपी सांसद संध्या राय ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई, साथ ही उन्होंने कहा कि, पिछली सरकार ने चम्बल प्रोग्रेस-वे से भिंड जिले के 65 किलोमीटर भाग को हटा दिया था, जिसे नई सरकार आने के बाद वापस जोड़ दिया गया है.

Datia MP Sandhya Rai
दतिया सांसद संध्या राय

मुरैना। सांसद संध्या राय ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनाई. संध्या राय ने बताया कि, इतने कम समय में मोदी सरकार ने देश की बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान कर जनता को किए वादे पूरा किया हैं. जिनमें धारा 370 हटाना, 35/A समाप्त करना, नागरिकता संशोधन कानून लाना, तीन तलाक सहित राम मंदिर जैसे बड़े मुद्दे शामिल हैं.

दतिया सांसद संध्या राय

उन्होंने कहा कि, कोरोना संकट में देश में मजदूरों के पलायन के बाद बढ़ी बेरोजगारी को समाप्त करने के लिए सरकार ने बड़े कदम उठाए हैं. जिसके तहत बेरोजगारों को उनके स्थानीय क्षेत्र में अथवा ग्राम पंचायत स्तर पर ही रोजगार उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जा रही है. सरकार ने लोगों से देशी वस्तुओं को अपनाने की अपील की है. इसके लिए सरकार ने लोकल के लिए वोकल का नारा दिया है. जिससे संकट की घड़ी को अवसर में तब्दील किया जा सके.

संध्या राय ने बताया कि, पूर्व की सरकार ने चंबल प्रोग्रेस-वे की लंबाई को कम करते हुए भिंड के क्षेत्र को हटा दिया था. लेकिन भाजपा सरकार बनते ही इस क्षेत्र को वापस जोड़ लिया है. उन्होंने बताया कि, चंबल प्रोग्रेस-वे को चंबल प्रोग्रेस नाम दिया गया है. वहीं आगरा-कानपुर हाईवे से चंबल प्रोग्रेस-वे को जोड़ा जा रहा है. जिसकी चुनाव से पहले आधारशिला रखे जाने की संभावना है. इस तरह समूचे चंबल क्षेत्र के विकास की इबारत लिखी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details