मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: अवैध रेत से भरी टैक्टर ट्रॉली पलटी, 3 लोगों की मौत

मुरैना मे तेज रफ्तार में आ रही अवैध रेत से भरी एक टैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी चपेट में साइड से जा रहे बाइक सवार आ गए. जिससे बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Apr 18, 2021, 7:04 PM IST

road accident in Morena
मुरैना में सड़क हादसा

मुरैना। कैलारस थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास तेज रफ्तार में आ रही अवैध रेत से भरी टैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी चपेट में बाइक पर जा रहे 3 लोग आ गए. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तीन लोगों की मौके पर मौत

कैलारस के नेपरी गांव निवासी एक युवक के पिता को पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के लिए 3 दिन से थाने में रखा हुआ था. हादसे का शिकार हुआ युवक अपने पिता को शनिवार देर रात थाने में खाना देने फुफा और जीजा के साथ जा रहा था. जब वह आंतरी गांव स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास पहुंचे तो, उसी समय तेज रफ्तार से आ रही अवैध रेत से भारी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर उनकी बाइक से टकरा गई. हादसे में तीनों की मौत हो गई.

हत्या के शक में पिता थाने में

बताया जा रहा है कि, पिछले दिनों नेपरी गांव के पास क्वारी नदी में बोरे में बंद एक युवक की लाश मिली थी, पुलिस इसी हत्या के शक में नेपरी निवासी जाहर सिंह को पूछताछ के लिए लेकर आई थी. तीन दिन से उसे थाने में ही रखा गया था.

पुलिस दे रही गोलमोल जवाब
तीन दिन तक अवैध तरीके पूछताछ के नाम पर युवक के पिता को थाने में रखने को लेकर जब थाना प्रभारी ओपी आर्य से पूछा गया, तो उन्होंने कहा की मेरी तीन दिन से तबीयत खराब है. कोरोना जैसे लक्षण लग रहे हैं, मैं तीन दिन से अपने कमरे से बाहर नहीं निकला. वह अभी भी थाने में है कि नहीं मुझे इसका पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details