मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेवानिवृत्त शिक्षकों का सम्मान, विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने देश के विकास में बताई महत्वपूर्ण भूमिका

By

Published : Sep 16, 2019, 9:34 AM IST

मुरैना के टिकटौली दूमदार गांव में सेवानिवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम में दिमनी विधायक गिर्राज दंडोतिया, सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा मुख्य अतिथि थे.

सेवानिवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह आयोजित

मुरैना। ''देश के लिए जिम्मेदार नागरिक बनाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी शिक्षकों की है, अगर वे अपना कर्तव्य सही तरीके से निभाते हैं, तो देश की तरक्की को कोई नहीं रोक सकता'', ये कहा सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने. वे मुरैना के टिकटौली दूमदार गांव में तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ द्वारा आयोजित शिक्षक एवं कर्मचारी सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे.

सेवानिवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह आयोजित
विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों और शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण करने की बात कही. साथ ही क्षेत्र के विकास का संकल्प भी दोहराया. वही तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष कमलेश दुबे ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों और शिक्षकों का आभार व्यक्त किया. वहीं समारोह को संबोधित करते हुए दिमनी विधायक गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि हम सब आज उपलब्धि के जिस चरण में हैं, उनकी सफलता के पीछे हमारे गुरु और शिक्षकों का विशेष योगदान रहा है, इसलिए मैं हमेशा अपने गुरुओं का सम्मान करता हूं.टिकटौली दूमदार गांव के जैन मंदिर में तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने शिक्षक एवं कर्मचारी सम्मान समारोह का आयोजन किया. इसमें 200 से ज्यादा सेवानिवृत्त शिक्षकों का सम्मान किया गया.
कार्यशाला में मुख्य अतिथि दिमनी विधायक गिर्राज दंडोतिया और सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा मौजूद रहे. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जोरा विधायक बनवारी लाल शर्मा के बेटे प्रदीप शर्मा ने की. इस कार्यक्रम में कर्मचारी कांग्रेस के क्रांति महामंत्री अशोक दंडोतिया, युवक कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री पंकज उपाध्याय, राजपत्रित अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष बृजेश तिवारी, शिक्षक कांग्रेस के अध्यक्ष हरीश तिवारी, सामाजिक कार्यकर्ता मुन्नालाल मुद्गल उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details