मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर से भागे कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, पुलिस कस्टडी में भेजे गए यूपी के रामपुर

इंदौर से भागकर आए चार कोरोना मरीजों की जांच नेगेटिव आने के बाद पुलिस ने उन्हें उत्तर प्रदेश के रामपुर भेजा.

By

Published : Apr 25, 2020, 11:25 PM IST

Report of corona patients running from Indore came negative
इंदौर से भागे कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

मुरैना। इंदौर से भागकर आए चार कोरोना मरीजों की जांच की गई. जांच में चारों मरीजों की नेगेटिव रिपोर्ट आई है. जिसके बाद सभी को घर के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को भी इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. इन सभी 6 लोगों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा था. जिसमें दो कोरोना, दो संदिग्ध मरीज थे और जिला अस्पताल में भर्ती कर उनका उपचार किया गया. जब उनकी रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आई तब कहीं जाकर पुलिस अभिरक्षा में इन्हें घर के लिए रवाना किया गया है. इसके साथ ही 28 दिनों तक घर में ही रहकर कॉरेंटाइन में रहने की हिदायत भी दी गई है.

इंदौर से भागे कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

इंदौर से भागे दो पॉजिटिव व दो संदिग्ध जमाती ट्रक से 16 अप्रैल को उत्तरप्रदेश के रामपुर जा रहे थे. इन्दौर पुलिस की सूचना पर मुरैना पुलिस ने चंबल राजघाट बॉर्डर पर अल्लाबेली चौकी के पास सराय छौला थाना पुलिस ने चार मरीजों सहित ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को दबोच लिया था. जिसमें 2 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव की सूचना थी. पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया.

इंदौर पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. जहां से आए विवेचक ने नोटिस तामील कराकर उनको छोड़ दिया है. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों पॉजिटिव, दो संदिग्ध व ट्रक ड्राइवर क्लीनर के सैंपल लिए और जांच के लिए भेजें. चारों जमाती व दोनों ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की रिपोर्ट दोनो बार नेगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस कस्टडी में लेकर उन्हें रामपुर उत्तर प्रदेश भेजा है. इन सभी को घर मे रहकर क्वॉरेंटाइन रहने की भी हिदायद दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details