मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 8, 2020, 5:32 PM IST

ETV Bharat / state

कमलनाथ के शासनकाल में ग्वालियर-चंबल के लोगों के साथ हुई गद्दारी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना दौरे पर पहुंचे, जहां मुरैना, दिमनी और सुमावली विधानसभा के मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'कमलनाथ की सरकार में विकास के नाम पर ग्वालियर चंबल को कुछ नहीं मिला'.

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर- चंबल अंचल के चार दिवसीय दौरे पर हैं. इसी कड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुरैना पहुंचे. जहां मुरैना,दिमनी और सुमावली विधानसभा के मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए और बीजेपी कार्यकर्ताओं से चर्चा की. सबसे पहले सिंधिया ने मुरैना पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी रघुराज कंषाना के चुनावी कार्यालय का फीता काटकर उद्धघाटन किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसमें से 5 सीटें मुरैना जिले की हैं. इन सीटों को जीतने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ के शासनकाल में ग्वालियर चंबल अंचल के लिए और पूरे प्रदेश के लिए सरकार की तिजोरी खाली हो गई थी, उस पर ताला डाल दिया था. यही वजह है कि, कमलनाथ की 15 महीनों के शासनकाल में ग्वालियर चंबल संभाग में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ, लेकिन बीजेपी की सरकार आते ही 5 महीनों में अंचल में करोड़ों के विकास कार्य पूरे हो गए.

सिंधिया ने बताया कि, कई योजनाओं के भूमि पूजन और उनके शुभारंभ भी किए गए हैं. इसी के साथ कांग्रेस के आरोपों पर सिंधिया ने खुलकर कहा कि, जितना विकास कार्य का भूमि पूजन हो रहा है. उनके लोकार्पण भी किए जाएंगे. कमलनाथ को काले झंडे दिखाने के मामले में सिंधिया ने कहा, लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का हक है, लेकिन उसकी भी एक सीमा और दायरा है. दायरे को पार करना, ये किसी को इजाजत नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details