मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP में जो लोग आते हैं उनके माथे पर नहीं लिखा रहता वो चोर है या शराबी- PWD मंत्री

By

Published : Jan 17, 2021, 12:56 PM IST

मुरैना जहरीली शराब कांड में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी हैं बाकि का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. इस बार में जब पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़ से सवाल किया गया तो उन्होंने चौकाने वाला बयान दिया है.

PWD Minister Suresh Dhakad
पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़

मुरैना।पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़ ने अपने मुरैना दौरा के समय विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़ा परिवार है और उसमें जो लोग आते हैं उनके माथे पर नहीं लिखा होता कि वह शराबी है या जुआरी या कोई अपराधी. हालांकि मुख्यमंत्री जी सख्त कदम उठा रहे हैं और दोषियों पर जरूर कार्रवाई होगी. यह बात पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़ ने उस समय कही जब मीडिया ने उनसे पूछा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग मुरैना भिंड और शिवपुरी में लिप्त पाए गए.

पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़

काग्रेस के पास सिर्फ आरोप लगाने का काम

पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश धाकड़भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पीड़ित परिवारों के बीच संवेदना प्रकट करने के लिए आए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास सिर्फ आरोप लगाने के और कोई दूसरा काम नहीं बचा है. वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा जहरीली शराब कांड में मृतक 24 लोगों को शहीद का दर्जा देने वाले सवाल पर कहा कि कांग्रेस के लोग अब सिर्फ अनर्गल बातें करते हैं. उनके पास कोई दूसरा काम बचा नहीं है.

सीएम ने माफियाओं के खिलाफ की सख्त कार्रवाई

मंत्री सुरेश धाकड़ ने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश के सभी माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई की है और कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. चाहे भू-माफियाओं का मामला हो या शराब माफियाओं का सब जगह मुख्यमंत्री जी सख्त कार्रवाई कर रहे हैं. मुरैना में भी जो लोग दोषी होंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. चाहे वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोग क्यों न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details