मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क, पानी और बिजली की समस्या को लेकर कीचड़ में बैठकर किया विरोध प्रदर्शन

बिजली, पानी, सड़क और साफ-सफाई की समस्याओं के निराकरण को लेकर कीचड़ एवं पानी में बैठकर भाजपा सरकार और मेयर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर विरोध जताया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 4:19 PM IST

सड़क, पानी और बिजली की समस्या को लेकर कीचड़ में बैठकर किया विरोध प्रदर्शन
सड़क, पानी और बिजली की समस्या को लेकर कीचड़ में बैठकर किया विरोध प्रदर्शन

मुरैना। नेशनल हाईवे स्थित विक्रम नगर वार्ड 45 के लोगों ने बिजली, पानी, सड़क और साफ सफाई की समस्याओं के निराकरण को लेकर कीचड़ एवं पानी में बैठकर भाजपा सरकार और मेयर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर विरोध जताया है.

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि जब से विक्रम नगर बसा है, तब से यहां के रहवासी बिजली पानी सड़क और साफ-सफाई की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समय मानसून चल रहा है. जरा सी बारिश हो जाये तो यहां की गलियां दलदल में तब्दील हो जाती हैं, जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इन समस्याओं के निराकरण के लिए पिछले 10 वर्षों से यहां के लोगों ने कई बार कलेक्टर, मेयर, नगर निगम कमिश्नर, मंत्री सहित वार्ड पार्षद से लिखित एवं मौखिक रूप से मांग कर चुके हैं. लेकिन किसी ने भी इस समस्या के निराकरण को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया.

स्थानीय निवासियों का कहना है, विक्रम नगर न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से सटा हुआ है. उसके बावजूद इसके पार्षद द्वारा कॉलोनी का कोई विकास नहीं किया जा रहा है. केंद्र एवं प्रदेश सरकार हमेशा घोषणा करती है कि दलित और पिछड़ा वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रयास कर रहे हैं. लेकिन उनका ये प्रयास से भाषणों तक ही सीमित है. विक्रम नगर सुमावली विधानसभा क्षेत्र में आता है, यहां के विधायक ऐंदल सिंह कंसाना वोट मांगने तो आते हैं, लेकिन इसके बाद वे फिर कभी दिखाई नहीं देते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details